Google Pay App से पैसे कमाओ । Gpay App से पैसे कैसे कमायें। Google Pay Earning


Google_pay_se_paise_kaise_kamaye


Note - अगर आप नीचे दी गयी link से Google Pay App डाऊनलोड करेंगे तभी आपको आपके Bank Account में पैसे मिलेंगे। या फिर हमारा Refer कोड 691xT का प्रयोग करे और फ्री में पैसा पायें।Registraion के बाद 1₹ किसीको भेजना पड़ेगा तभी पैसे मिलेंगे।

DOWNLOAD LINK
CLICK HERE

Google Pay क्या है ?

भारत लगातार Online Transaction को बढ़ावा देता आ रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी भी डिजिटल इंडिया को खूब बढ़ावा दे रहे हैं। और इसलिये आज के समय मे ज्यादातर लोग Online Transaction के माध्यम से ही अपना अधिकतम लेंन-देन करते हैं।छोटी से छोटी दुकानों पर और बढ़ी से बड़ी दुकानों पर आपको QR कोड दिख जाएगा। की हाँ हमारे यहाँ Online Payment हो जाएगी। और देखा जाए तो इससे Customer को काफी आसानी हो जाती है।

Google Pay का इस्तेमाल 

Google Pay का इस्तेमाल करके कोई भी व्यक्ति पैसो का लेन-देन कर सकता है। बाकी Applications की तुलना में Gpay का Interface सबसे आसान है। Gpay का उपयोग करके आप किसीको को भी, कहीं पर भी पैसे भेज सकते हो। और इसी प्रकार Gpay का उपयोग करके किसी से, भी कही से भी पैसे मँगवा सकते हो।  Gpay के माध्यम से आप कई माध्यम से पैसे का भुगतान कर सकते हैं। आप चाहे तो UPI से Transfer कर सकते हैं, जो आज के समय मे पैसों के लेन-देन का सबसे आसान तरीका है।या फिर आप QR कोड को स्कैन करके पैसों को भेज सकते हैं।
अगर आप जिनको पैसे भेजना चाहते हैं, ओ भी Gpay का इस्तेमाल करते हैं, तो पैसों को भेजने के लिए आपको सिर्फ आपने दोस्त के नंबर को लिखना होगा और फिर जितना पैसा भेजना चाहते हैं उस Amount को भरिये फिर ok कर दीजिये,फिर उसके बाद आपको अपना UPI Password डालना होगा जोकि 6 अंक का होगा जिसको Gpay पर  Registration के समय आपने खुद बनाया होगा, उसको डालने के बाद Send बटन को दबाना होगा जिसके बाद आपका पैसा भेज दिया जाएगा। GPay के माध्यम से आप अपने या किसी भी फ़ोन में रिचार्ज भी कर सकते हैं।

क्या Google Pay सुरक्षित है ? 

आज के समय में Onilne भुकतान के लिए Internet पर बहोत से Application उपलब्ध है। जिनमे से अगर देखा जाए तो ज्यादातर सभी Application UPI के माध्यम से भुकतान करते हैं। मतलब सभी की पैसों को लेन-देन की प्रकिया एक ही है।परंतु अगर देखा जाए Google Pay के साथ Google का भरोसा भी है जिससे हम Google Pay पर ज्यादा भरोसा कर सकते है।बाकी सभी Application भी बिल्कुल सुरक्षित हैं।

Google Pay से पैसे कैसे कमायें 

जी हां दोस्तों आपने बिल्कुन सही सुना।आप Google Pay (GPay) से पैसे कमा सकते हैं। जैसा कि आपको पता ही होगा कि Google Pay (Gpay), Google का बहोत ही प्रचलित Application है।जिसके माध्यम से कोई भी व्यक्ति पैसो का लेन-देन कर सकता है। और Google Pay, Google का हि प्रोडक्ट है जिससे इसपर आप और अधिक भरोसा कर सकते हैं, बाकी Applications की तुलना में। 

Google Pay से पैसे कमाने के दो तरीके हैं।
एक तो आप किसीको Refer करके पैसे कमा सकते हैं।
दूसरा तरीका है कि जब आप Gpay से किसी भी प्रकार का कोई भुकतान करते हैं तो Gpay आपको एक Scratch Card देता है जिसको Scratch करने पर कोई भी Amount आप जीत सकते हैं।

Note - Refer करने पर जो पैसा मिलता है ओ समय - समय पर बदलता रहता है। और यह सीधे आपके बैंक Account में भेजा जाएगा।

DOWNLOAD LINK
CLICK HERE